वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सड़क दुर्घटना : ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, रामगढ़ के राकेश की मौत -

सड़क दुर्घटना : ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, रामगढ़ के राकेश की मौत

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची

पहुंचाया अस्पताल, पोस्टमार्टम के बाद शव सौपा परिजनों को

हरमुद्दा
सैलाना/रतलाम, 17 मई। गुरुवार की रात को बाइक सवार व्यक्ति को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। सड़क हादसे में बाइक चालक की मौत हो गई। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और व्यक्ति को सैलाना अस्पताल ले जाया गया, जहां पर परीक्षण के उपरांत मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मृतक राकेश

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रामगढ़ निवासी राकेश (25) पिता भंवरलाल गुरुवार की रात को सामान की खरीदारी का घर जा रहा था, तभी मउड़ीपाड़ा सकरावदा मार्ग के बीच में अज्ञात ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में राकेश की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों तथा ग्रामीणों ने पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी। एंबुलेंस की मदद से राकेश को सैलाना अस्पताल ले जाया गया, जहां पर चिकित्सक ने परीक्षण के उपरांत मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। घटना की जांच की जा रही है।

मतदान के लिए आया था गांव

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार राकेश राजस्थान में ही मजदूरी का कार्य करता है। मतदान के लिए वह गांव आया था। मतदान के पश्चात जाने की सोच रहा था। परिजनों के कहने पर रुक गया। घर के लिए सामान की खरीदारी करने निकला था और सामान लेकर घर ही लौट रहा था कि सड़क हादसे का शिकार हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *