वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे हत्या के बाद किया ऐसा : आसाराम ने ले ली अपनी मां जीवा बाई की जान, फिर टांग दिया नीम के पेड़ पर -

हत्या के बाद किया ऐसा : आसाराम ने ले ली अपनी मां जीवा बाई की जान, फिर टांग दिया नीम के पेड़ पर

खाना मांगने की बात पर हुआ था विवाद

पिता ने कराई रिपोर्ट दर्ज बेटे के खिलाफ

आरोपी बेटा पुलिस गिरफ्त से दूर

हरमुद्दा
रतलाम, 24 मई। कलयुगी बेटे ने जन्म देने वाली माँ को ही मौत के घाट उतार दिया। खाना मांगने की बात पर माँ से विवाद हुआ था। आरोपी के पिता ने थाने पहुंच कर बेटे के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया। आरोपी बेटा पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात को आरोपी आसाराम ने अपनी जन्म देने वाली माँ जीवाबाई पति मालिया भील 65 वर्षीय पर डंडे और ईट से हमला कर दिया। आरोपी अपनी माँ को जब तक मारता रहा जब तक उसके प्राण नहीं निकले। फिर आरोपी ने आत्महत्या बताने के लिए माँ के लुगड़े से ही पास में लगे नीम के पेड पर लटका दिया। घटना के बाद आरोपी मौक़े से फरार हो गया।

घिनोने कृत्य को दिया अंजाम

आरोपी के पिता ने बताया की रात करीब 9 बजे आसाराम घर आया और खाना मांगने की बात पर कहासुनी हो गई। आसाराम को गुस्सा आया और उसने अपनी ही माँ को मारने के घिनौने कृत्य को अंजाम दिया। हत्या करने के बाद आरोपी,घर के आँगन में लगे नीम के पेड़ पर जीवाबाई के शव को लटका कर फरार हो गया,ताकि पुलिस को ऐसा लगे कि जीवाबाई ने आत्महत्या कर ली हो। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *