वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे उपलब्धि सरोकार : NEET-24 में अभ्यास करियर इंस्टीट्यूट का धमाकेदार रिज़ल्ट, निकाला विजय जुलूस -

उपलब्धि सरोकार : NEET-24 में अभ्यास करियर इंस्टीट्यूट का धमाकेदार रिज़ल्ट, निकाला विजय जुलूस

1 min read

100 से अधिक विद्यार्थियों का सपना पूरा होगा डॉक्टर बनने का

पांच विद्यार्थियों ने हासिल किए  600 से अधिक नंबर

इंस्टीट्यूट द्वारा प्रोत्साहन स्वरूप उन्हें दिए गए एक-एक लाख रुपए के चेक

20 से अधिक विद्यार्थियों ने 12th फ़ाउंडेशन के साथ किया  NEET क्लियर

हरमुद्दा
रतलाम 5 जून। NEET-24 में अभ्यास करियर इंस्टीट्यूट का धमाकेदार रिज़ल्ट रहा इंस्टिट्यूट के विद्यार्थियों की सफलता पर धूमधाम के साथ विजय जुलूस निकाला गया। जिनका जगह-जगह स्वागत किया गया।  वादे के मुताबिक 600 से अधिक अंक लाने वाले विद्यार्थियों को एक-एक लाख रुपए के प्रोत्साहन स्वरूप चेक वितरित किए गए।


शास्त्री नगर में संचालित अभ्यास करियर इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर डॉक्टर राकेश कुमावत ने बताया कि 4 जून दोपहर को NEET-24 का रिज़ल्ट घोषित हुआ, जिसमें अभ्यास करियर इंस्टिट्यूट के कुल 267 विद्यार्थियों में से 100 से अधिक विद्यार्थियों ने अपना डॉक्टर बनने का सपना पूरा किया। इसके  साथ ही 5 विद्यार्थियों ने 600 से अधिक अंक प्राप्त किए। जिसमें संदीप राठौर (637), दिव्यांशी परिहार (637), प्रद्युम्न कुमावत (625), शिवांगी पडियार (605), दिव्या पोरवाल (600)  तथा 20 से अधिक विद्यार्थियों ने 12th फ़ाउंडेशन के साथ NEET क्लियर किया। जिसमें मनीष कुमावत ने 88%  के साथ NEET-24 में 573 अंक प्राप्त किए।

पगड़ी पहनाकर मंगल तिलक लगाकर निकाला जुलूस

सभी चयनित विद्यार्थियों का 5 जून को सुबह 11 बजे पगड़ी पहनाकर व मंगल तिलक कर सम्मानित किया गया तथा विजय जुलूस निकाला जिसमें शहर के विभिन्न चौराहों पर रहवासियों ने पुष्प वर्षा कर चयनित विद्यार्थियों को बधाइयां दी। डायरेक्टर श्री कुमावत और  सभी स्टाफ़ ने सम्मानित किया।  

इसके साथ ही 600 से अधिक प्राप्त अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को डॉक्टर कुमावत  द्वारा एक एक लाख रुपया की राशि प्रदान करने की घोषणा की गई।  अंत में पूरे अभ्यास परिवार ने मिलकर चयनित विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की। सभी का मुँह मीठा करवाया गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *