वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे धर्म संस्कृति : जैन खरतरगच्छ आचार्य पूर्णानंद सागर सूरीश्वश्जी का चौमासा जयपुर में -

धर्म संस्कृति : जैन खरतरगच्छ आचार्य पूर्णानंद सागर सूरीश्वश्जी का चौमासा जयपुर में

जयपुर संघ के प्रतिनिधि खुशी से झूम उठे

जयपुर संघ के  पदाधिकारी का हुआ बहुमान

आचार्य श्री 10 जुलाई को सैलाना विहार करेंगे

हरमुद्दा
रतलाम, 8 जून।  जैन श्वेतांबर खरतरगच्छ आचार्य श्री पूर्णानंद सागर सूरीश्वश्जी मसा का आगामी  चौमासा जयपुर में होना तय हुआ है। शनिवार को त्रिपोलिया गेट स्थित फूल कुंवर बाई उपाश्रय में आयोजित कार्यक्रम में पूर्णानंद सागर सूरीश्वश्जी मसा का ने इस  आशय की सहमति प्रदान करने पर जयपुर संघ पदाधिकारी खुशी से झूम उठे।

समाजसेवी और धर्मनिष्ठ  राजेंद्र कोठारी ने हरमुद्दा को बताया कि जैन श्वेतांबर खरतरगच्छ जयपुर संघ के अध्यक्ष सहित अन्य पदाधिकारी  ने जयपुर में चौमासा करने की सामूहिक विनती की। इसके प्रति उत्तर में आचार्य श्री ने चौमासा जयपुर में ही करने की सहमति प्रदान की है।

प्रसन्नता के साथ व्यक्त की कृतज्ञता

श्रीमाल सभा मोती डूंगरी दादावाड़ी ट्रस्ट मंडल संघ के अध्यक्ष मनोज धांधिया, संयोजक जतनमल ढोर  तथा अन्य पदाधिकारी सर्वश्री राजेश धांधिया अंनु फोफलिया राजकुमार खारेड आदि ने अत्यंत प्रसन्नता व्यक्त कर आचार्य श्री के प्रति  कृतज्ञता का भाव प्रकट किया। साथ ही रतलाम संघ से अनुरोध किया है कि चौमासा में आचार्य श्री के दर्शन वंदन करने के लिए जयपुर अवश्य पधारे।

कई स्थानों से हुई थी विनती

इस अवसर पर रतलाम श्री संघ के की तरफ से मनसुख चोपड़ा, कांतिलाल चोपड़ा, अशोक चोपड़ा, विक्रम सिंह कोठारी, जितेंद्र चोपड़ा राजेंद्र कोठारी,  हेमंत बोथरा, अमित कोठारी, अंकित कटारिया, जितेंद्र सावन सूखा आदि ने शाल श्रीफल पहनाकर सभी का पृथक पृथक बहुमना किया। उल्लेखनीय आचार्य श्री का रतलाम जयपुर के अलावा अन्य स्थानों से भी विनती की गई थी।

10 जुलाई को करेंगे विहार


आचार्य श्री  रविवार 10 जुलाई को  सैलाना की ओर विहार करेंगे। सैलाना में  आनंद ज्ञान मंदिर में एक सप्ताह की स्थिरता रहेगी। इसके पश्चात आचार्य श्री जयपुर के लिए बिहार करेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *