वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : आगे चल रहे ट्रक में पीछे से घुसी कार, दुर्घटना के बाद बढ़ गई ट्रक की रफ्तार, चार की मौत, 6 घायल -

दर्दनाक हादसा : आगे चल रहे ट्रक में पीछे से घुसी कार, दुर्घटना के बाद बढ़ गई ट्रक की रफ्तार, चार की मौत, 6 घायल

1 किलोमीटर तक ट्रक में फंसकर घसीटाती रही कार

रतलाम जिले से कथा सुनने के लिए बद्री विशाल गई महिला की हुई थी मौत

उनका अंतिम संस्कार के लिए गए थे सभी

आते समय रविवार को सुबह हुई दुर्घटना

हरमुद्दा
सवाई माधोपुर/आलोट, 4 अगस्त। जिले में रविवार एक्सप्रेस हाईवे पर सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक कार अपने आगे चल रहे ट्रक में घुस गई। इस सड़क हादसे में रतलाम जिले के आलोट के एक ही परिवार के चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 6 गंभीर रूप से घायल हो गए। चारों मृतकों के शव मुख्यालय के सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाए गए हैं। घायलों को भी सामान्य चिकित्सालय में ही भर्ती करवाया गया है। एक घायल की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जयपुर रेफर कर दिया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसे के शिकार हुए लोग मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के विक्रमगढ़ के रहने वाले हैं और एक ही परिवार के हैं। ये लोग बद्री विशाल गए हुए थे। बद्री विशाल में श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन हुआ था। वहां परिवार की एक महिला राधाबाई प्रजापत की भागवत कथा सुनने के दौरान हृदयघात से मौत हो गई थी।

राधाबाई प्रजापत

उसके बाद परिवार के 10  लोग मृतक महिला का अंतिम संस्कार करने के लिए उसका शव ऋषिकेश ले गए। ऋषिकेश में महिला का विधिवत रूप से अंतिम संस्कार कर दिया।

कार चालक को आ गई थी झपकी

उसके बाद ये लोग अपने घर लौटने के लिए रवाना हो गए। इसी दौरान सवाई माधोपुर जिले के भगवतगढ़ के पास रविवार सुबह उनकी कार आगे चल रहे ट्रक में पीछे से जा घुस गई। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया पता चला है कि कार चलाने के दौरान ड्राइवर को झपकी आ गई थी।  इससे वह कार आगे चल रहे ट्रक में पीछे से जा घुसी। दुर्घटना के दौरान कार ट्रक में फंस गई। हादसे के बाद ट्रक चालक ने डर के मारे उसकी स्पीड तेज कर दी। इससे कार ट्रक में फंसकर 1 किलोमीटर तक घसीटती चली गई। बाद में ट्रक का चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया।

मृतकों में तीन महिलाएं और एक पुरुष शामिल है

इस दुर्घटना में मौके पर ही चार लोगों ने दम तोड़ दिया और छह लोग घायल हो गए। सूचना पर एक्सप्रेस हाईवे की एम्बुलेंस से मृतकों के शव और घायलों को सामान्य चिकित्सालय पहुंचाया गया। मृतकों में तीन महिलाएं और एक पुरुष शामिल है। मृतकों की शिनाख्त राजन, मोनिका, रेखा और धापू प्रजापत के रूप में हुई है। इनके अलावा घायलों में पायल प्रजापत, बुलबुल प्रजापत, ज्योति प्रजापत, कृष्णा प्रजापत, शकील खान और एक मासूम बच्ची अनीता शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *