वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे व्हील चेयर पाकर चन्द्रशेखर के चेहरे पर आई मुस्कान -

व्हील चेयर पाकर चन्द्रशेखर के चेहरे पर आई मुस्कान

1 min read

हरमुद्दा
शाजापुर, 31 जुलाई। शाजापुर के हरायपुरा निवासी चन्द्रशेखर पिता स्व. मदनलाल नामदेव ने गत दिवस कलेक्टर डॉ. वीरेन्द्र सिंह रावत से जनसुनवाई में आवेदन प्रस्तुत कर अपनी व्यथा सुनाते हुए कहा कि वह पैरों से दिव्यांग है, इससे उसे दैनिक कार्य करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। उसने कलेक्टर से व्हीलचेयर प्रदान करने का अनुरोध किया। कलेक्टर डॉ. रावत ने सामाजिक न्याय विभाग के अधिकारी को बुलाकर तत्काल एक व्हील चेयर मंगाई और चन्द्रशेखर को सौपतें हुए कहा कि अब आपकां चलने-फिरने में सुविधा होगी। चन्द्रशेखर ने व्हील चेयर पाकर कलेक्टर को धन्यवाद देते हुए कहा कि हमारी समस्या का मौके पर ही समाधान हो गया। अब मैं अपने दैनिक कार्यां को करने में आत्मनिर्भर हो गया हूं। व्हील चेयर पाकर चन्द्रशेखर हंसी-खुशी अपने घर को रवाना हुआ।

खाद्य पदार्थों की जांच के लिए नमूने किए एकत्रित

Screenshot_2019-07-31-18-51-31-860_com.google.android.gm

शाजापुर, 31 जुलाई। कलेक्टर डॉ. वीरेन्द्र सिंह रावत के निर्देश पर वर्षाकाल एवं आगामी त्यौहारों पर उपभोक्ताओं को शुद्ध एवं सही कीमत पर खा़द्य पदार्थ प्राप्त हो इसके लिए त्यौहारों से पूर्व खाद्य पदार्थों की जांच की कार्रवाई सतत जारी है।
इसके तहत आज की गई कार्रवाई में खाद्य एवं औषधी विभाग के खाद्य सुरक्षा अधिकारी आरके काम्बले एवं एसएस खत्री ने बेरछा क्षेत्र की कैलाश किराना से घी के 2 सेंपल लिए साथ ही पांच होटल-रेस्टोरेंट के खाद्य पदार्थों की जांच की गई। सेम्पल को राज्य की खाद्य प्रयोगशाला में जांच के लिए भेजे जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *