वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे फिलिस्तीन का झंडा लहराने के मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध किया आपराधिक प्रकरण दर्ज -

फिलिस्तीन का झंडा लहराने के मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध किया आपराधिक प्रकरण दर्ज

ईद मिलादुन्नबी के चल समारोह में नजर आया था फिलिस्तीन का झंडा

एडिशनल एसपी करेंगे मामले की जांच

की जा रही है आरोपियों की पहचान

हरमुद्दा
रतलाम 17 सितंबर। रतलाम में निकले ईद मिलादुन्नबी के चल समारोह में सोमवार को फिलिस्तीन का झंडा लहराने के मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है। इस प्रकरण की जांच एडिशनल एसपी राकेश खाखा द्वारा की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को ईद मिलादुन्नबी पर सीरत कमेटी के बैनर तले मुस्लिम समाज द्वारा विशाल चल समारोह निकाला गया था। इसमें शामिल कुछ लोग फिलिस्तीन का झंडा लहरा रहे थे। फिलिस्तीन का झंडा लहराने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

की जा रही है आरोपियों की पहचान

जागरूक संजय पाटीदार नामक युवक ने सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो के बाद इस घटना की रिपोर्ट पुलिस को दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ भारतीय संहिता (बी एन एस) 2023, 197(2) के तहत आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर अज्ञात आरोपियों की पहचान की जा रही है।

एडिशनल एसपी को सौपी जांच

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने मुस्लिम समाज द्वारा जुलूस में कुछ लोगों ने फिलिस्तीन का झंडा लेकर लहराने की शिकायत मिलने के बाद जांच एडिशनल एसपी राकेश खाखा को सौपी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *