वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे नेक भावना: प्रतिभाओं को मंच देने का जतन करेगा रतलाम कला मंच -

नेक भावना: प्रतिभाओं को मंच देने का जतन करेगा रतलाम कला मंच

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 12 अगस्त। रतलाम कलामंच प्रतिभाओं को पंख लगाने का जतन करेगा। उनकी कला को जन-जन तक पहुंचाने का प्रयास करेगा, उन्हें मंच पर लाने का जतन करेगा। ऐसी नेक भावना को लेकर रतलाम कला मंच की हुई बैठक में कई निर्णय लिए गए।

रतलाम कला मंच के मुख्य संयोजक राजेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि रतलाम कलामंच का मुख्य उद्देश्य विभिन्न मंचीय कला जैसे नृत्य, गायन, वादन, अभिनय, मिमिक्री, भाषण इत्यादि के कलाकारों को मंच प्रदान करना हैं। कलाकारों को उनकी प्रतिभा के अनुसार समुचित अवसर प्रदान कराना है, जिससे वे अपने उद्देश्य को प्राप्तकर आमजन को खुशियां दे सके।

कलाकारों ने किया मंत्रमुग्ध

बैठक में मंच के सदस्य उत्साह व उमंग के साथ शामिल हुए। कलाकारों को मंच देने के मुद्दे पर विस्तृत चर्चा हुई। उपस्थित सदस्यों ने खुलकर अपने विचार व्यक्त किए। गायक कलाकारों ने प्रस्तुतियों द्वारा सभी को मंत्रमुग्ध किया। श्री चतुर्वेदी ने बताया कि शीघ्र ही संस्था पदाधिकारियों का मनोनयन सर्व सम्मति से किया जाएगा। इसके साथ ही सीमित संख्या में सदस्य भी नियुक्त किए जाएंगे।

यह थे मौजूद

बैठक में सीमा अग्निहोत्री, हंसिका भाटिया,अजय चौहान, जनमेजय उपाध्याय, वीएस सिसौदिया, पंकज नाइक, पीएन वर्मा, आलोक कोठारी, प्रदीप जैन सहित अन्य मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *