वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अनुकरणीय: करमदी के भाईयों ने अनजान बहन के लिए किया रक्तदान -

अनुकरणीय: करमदी के भाईयों ने अनजान बहन के लिए किया रक्तदान

हरमुद्दा
रतलाम, 14 अगस्त। रक्षाबंधन के पूर्व बुधवार को जिला चिकित्सालय में बहन ने भाई की कलाई पर रक्षा सूत्र बांधा। उपहार स्वरूप भाई ने अपनी बीमार बहन को रक्त दिया। रक्तदान में करमदी के युवाओं में भी हिस्सा लेकर अनुकरणीय कार्य किया।
जानकारी के अनुसार कु. रिंकु पिता रमेश 13 वर्ष गांव कोटड़ा निवासी सैलाना को बीमारी के कारण परिजनों ने बुधवार को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जांच में पता चला कि उसके शरीर में खून की कमी है। जानकारी करमदी के युवाओं को मिली तो वे सारे कार्य छोड़कर जिला चिकित्सालय आए। अनजान बहन के लिए चार यूनिट दान किया। उल्लेखनीय है कि हर साल करमदी के युवा रक्षा बंधन पर रक्तदान करते हैं।

रक्षा सूत्र बंधवाकर भाई ने दिया बहन को रक्त
बीमार बहन रिंकु ने भाई प्रहलाद की कलाई पर रक्षा सूत्र बांधा। फिर भाई ने बहन को रक्तदान का अनमोल उपहार दिया। करमदी के जितेन्द्र राव ने बताया कि प्रति वर्षानुसार इस वर्ष भी करमदी के कमलेश सोलंकी, ईश्वरलाल चौहान, प्रदीप वर्मा , रंगुन नाथ , राहुल वर्मा , पंकज, रवि चौहान, प्रहलाद चरपोटा, प्रदीप, संदीप, सुनील मकवाना, यशोदा वर्मा ने रक्त दान किया।

यह थे मौजूद
रक्तदान में जिला ब्लड बैंक की मीनाक्षी शर्मा, निरज गुप्ता नीतिराज डोडिया व कमलेश यादव मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *