वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सदभावना दिवस 20 अगस्त को होगा सद्भावना दौड़ का आयोजन -

सदभावना दिवस 20 अगस्त को होगा सद्भावना दौड़ का आयोजन

1 min read

हरमुद्दा
शाजापुर, 19 अगस्त। पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी का जन्म दिवस 20 अगस्त को सदभावना दिवस के रूप में मनाया जाएगा। कलेक्टर डॉ. वीरेन्द्र सिंह रावत ने बताया कि सद्भावना दिवस पर प्रातः 7.30 बजे सद्भावना दौड़ का आयोजन किया गया है। सद्भावना दौड़ स्थानीय उत्कृष्ट विद्यालय से प्रारंभ होकर नई सड़क, नागनागनी रोड, सोमवारिया होते हुए पुनः उत्कृष्ट विद्यालय पर समाप्त होगी। सद्भावना दौड़ में शामिल प्रतिभागियों में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान पर आने वालों को पुरस्कृत भी किया जाएगा। साथ ही कार्यक्रम स्थल पर वृक्षारोपण भी किया जाएगा। इसके साथ ही सभी शासकीय एवं अशासकीय कार्यालयों में संस्था प्रमुख द्वारा अधीनस्थों को प्रातः 11.00 बजे सद्भावना की प्रतिज्ञा दिलाई जाएगी।
सद्भावना दौड़ में शामिल होने का आह्वान
सद्भावना दौड़ में सभी नागरिकों, जनप्रतिनिधियों, महाविद्यालयीन छात्र-छात्राओं, एनसीसी एवं एनएसएस के छात्रों, खिलाड़ियों, स्वयंसेवी संस्थाओं सहित सभी शासकीय एवं अशासकीय संस्थाओं के अधिकारियों एवं कर्मचारियों से शामिल होने का आह्वान कलेक्टर डॉ. वीरेन्द्र सिंह रावत ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *