वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे गांव के विद्यार्थियों को मिली हाई स्कूल की सौगात, अतिथि की हुई भव्य सुरीली आगवानी -

गांव के विद्यार्थियों को मिली हाई स्कूल की सौगात, अतिथि की हुई भव्य सुरीली आगवानी

हरमुद्दा
रतलाम, 29 अगस्त। अब विद्यार्थियों को पढ़ाई के लिए अन्य गांव नहीं जाना पड़ेगा। गांव के विद्यार्थियों को हाई स्कूल की सौगात मिली है। अतिथि की भव्य और सुरीली आगवानी हुई।

Screenshot_2019-08-29-07-06-44-666_com.miui.gallery

आलोट विकासखण्ड के गांव शेरपुर खुर्द में जिला प्रभार मंत्री सचिन यादव ने नवीन सर्वसुविधायुक्त हाई स्कूल भवन का लोकार्पण किया। लोकार्पण अवसर पर क्षेत्रीय विधायक मनोज चावला, जिला पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष वीरेन्द्रसिंह सोलंकी, कांग्रेस नेता राजेश भरावा, डीपी धाकड़, निजाम काजी, अनिल शुक्ला, उप सरपंच संगीता, सरपंच अशरफ मुल्तानी, कलेक्टर रुचिका चौहान, एसपी गौरव तिवारी, सीईओ जिला पंचायत संदीप केरकेट्टा, अपर कलेक्टर जमुना भिड़े, जिला शिक्षा अधिकारी अमर कुमार वरधानी, विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी विवेक नागर, शिक्षक सचिन शर्मा सहित सैकड़ों विद्यार्थी मौजूद थे।

Screenshot_2019-08-29-07-17-02-678_com.miui.gallery

हुई सुरीली अगवानी

IMG_20190829_071400

यहां पर शासकीय हायर सेकंडरी स्कूल आलोट की 30 छात्राओं के बैंड दल ने अतिथियों की सुरीली आगवानी की। छात्रा खुशी निगम के नेतृत्व में छात्राओं ने बांसुरी, बिगुल, झांज, टिंकल, आनद, बाल ड्रम का वादन किया। पुष्प वर्षा की। पंक्तिबद्ध खड़े दोनों ओर विद्यार्थियों ने करतल ध्वनि की। गांव में अतिथि का सरेराह पुष्प वर्षाकर स्वागत किया।

 

एक करोड़ मंजूर, 87 लाख में बना भवन

Screenshot_2019-08-29-07-35-53-741_com.miui.gallery

सूत्रों के अनुसार भवन निर्माण के लिए एक करोड़ रुपए मंजूर हुए थे किंतु 87 लाख में ही भवन बनकर तैयार हो गया। ” मुद्दे “की बात यह है कि भवन निर्माण में गुणवत्तापूर्ण सामग्री का उपयोग नहीं किया और न ही सामग्री को सलीके से लगाया गया। जिम्मेदारों ने निर्माण कार्य का निरीक्षण जिम्मेदारी से नहीं किया। नया भवन भी टपक रहा था। स्कूल के अंदर मध्य की दीवारों के मध्य में भी सीलन हैै। बस लाली पाउडर लगाकर भवन की सुंदरता को रंग रोगन से निखारा गया।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *