वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे जनसुनवाई में मिले145 आवेदन: उपचार के लिए आर्थिक सहायता की मांग -

जनसुनवाई में मिले145 आवेदन: उपचार के लिए आर्थिक सहायता की मांग

जनसुनवाई में 145 आवेदन प्राप्त
शाजापुर, 3 सितंबर। मुख्यमंत्री जनसुनवाई कार्यक्रम के तहत जिला मुख्यालय पर मंगलवार को सम्पन्न हुई जनसुनवाई में 145 आवेदको ने विभिन्न समस्याओं से संबंधित आवेदन प्रस्तुत किए। जनसुनवाई कलेक्टर डॉ. वीरेन्द्र सिंह रावत ने की। इस मौके पर अपर कलेक्टर मंजूषा विक्रांत राय, अनुविभागीय अधिकारी यूएस मरावी, डिप्टी कलेक्टर प्रियंका वर्मा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

मुआवजा देने की मांग
जनसुनवाई में मुख्य रूप से शाजापुर वार्ड क्रमांक 05 की अफसाना बी पति गुलजार खां ने बारिश के कारण मकान गिर जाने से मुआवजा राशि प्रदान करने, पोलायकलां की ममता पति राहुल ने गरीबी रेखा की सूची में नाम दर्ज कराने, उगली तहसील शुजालपुर के दुकानदारों ने गुमटी लगाकर धंधा करने के लिए पट्टा प्रदान करने, बेरछा के नंदकिशोर व इंदरसिंह ने पवन चक्की कंपनी द्वारा विद्युत पोल निजी भूमि पर लगाने का मुआवजा दिलाने, चितावद तहसील गुलाना के रमेश पिता भंवर ने कृषि भूमि का सींमांकन कराने, पिपलोदा के लाखनसिंह पिता जालम सिंह ने पुत्री के ईलाज हेतु आर्थिक सहायता प्रदान करने सहित अन्य आवेदकों द्वारा विभिन्न प्रकार की शिकायतों एवं समस्याओं से संबंधित आवेदन दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *