वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे ‘जय किसान फसल ऋण माफी योजना‘‘ के लंबित आवेदनों का मंगलवार तक करें निराकरण: कलेक्टर -

‘जय किसान फसल ऋण माफी योजना‘‘ के लंबित आवेदनों का मंगलवार तक करें निराकरण: कलेक्टर

1 min read

हरमुद्दा
शाजापुर, 13 सितंबर।‘‘जय किसान फसल ऋण माफी योजना‘‘ के लंबित आवेदनों का निराकरण 17 सितंबर मंगलवार तक अनिवार्य रूप से करें। यह निर्देश कलेक्टर डॉ. वीरेन्द्र सिंह रावत ने शुक्रवार को बैंक एवं कृषि विभाग के अधिकारियों के साथ संपन्न हुई बैठक में दिए।

बैठक में कलेक्टर डॉ. रावत ने कहा कि ‘‘जय किसान फसल ऋण माफी योजना’’ प्रदेश सरकार की प्राथमिकता में है। सभी बैंकों के प्रबंधक बैंकों में लंबित आवेदनों के निराकरण में तेजी लाएं और मंगलवार तक निराकरण करें। उल्लेखनीय है कि जिले में कुल 569 आवेदन लंबित है, जिसमें राष्ट्रीयकृत बैंकों एवं ग्रामीण बैंक की शाखाओं में ग्रे-लिस्ट में 216 तथा जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक में कुल 253 आवेदन लंबित हैं।

यूरिया का करे भंडारण मांग के अनुरूप
कलेक्टर ने उपसंचालक कृषि एवं जिला सहकारी बैंक के सीईओ से कहा कि रबी सीज़न में बुआई का क्षेत्रफल बढ़ेगा, इसलिए अभी से किसानों की मांग अनुरूप यूरिया का भण्डारण करें।

यह थे मौजूद
इस अवसर पर अपर कलेक्टर मंजूषा विक्रांत राय, लीड बैंक मैनेजर राजेश देशपाण्डे, उपसंचालक कृषि आरपीएस नायक, सीईओ जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक डीआर सरोठिया, ई-गवर्नेन्स मैनेजर बीरम सिंह सोंधिया भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *