वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे प्रभारी मंत्री का भ्रमण : गांव की गलियों और घरों में पहुंचे प्रभारी मंत्री, अतिवृष्टि प्रभावित कोई भी व्यक्ति वंचित नहीं रहेगा मुआवजे से -

प्रभारी मंत्री का भ्रमण : गांव की गलियों और घरों में पहुंचे प्रभारी मंत्री, अतिवृष्टि प्रभावित कोई भी व्यक्ति वंचित नहीं रहेगा मुआवजे से

हरमुद्दा
रतलाम,18 सितंबर। जिला प्रभारी मंत्री ने गांव में गलियों तथा मोहल्लों में पहुंचे, मकानों के अंदर जाकर क्षति का निरीक्षण किया। जिले में अतिवृष्टि से प्रभावित कोई भी व्यक्ति राहत राशि से वंचित नहीं रहे। यदि कोई व्यक्ति छूट गया हो तो उसे तत्काल सूचीबद्ध किया जाए।

यह निर्देश जिले के प्रभारी मंत्री सचिन यादव ने जावरा विकासखंड के ग्राम पिपलिया जोधा, पीपलोदी, हनुमंत्या गांव में अतिवृष्टि से मकानों, फसलों के नुकसान का जायजा लेते हुए दिए।

2.42 करोड़ का मुआवजे का वितरण

जावरा विकासखंड के लगभग 650 मकान सूचीबद्ध किए जाकर 2 करोड़ 42 लाख रुपए मुआवजा राशि वितरित की जा रही है। प्रभावित परिवारों को 50 किलो अनाज और 5 लीटर केरोसिन तथा 5000 रुपये रसोई सामग्री के लिए दिए जा रहे हैं।

यह थे मौजूद

कलेक्टर रुचिका चौहान को आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान श्री राजेश भरावा, डीपी धाकड़, केके सिंह कालूखेड़ा, दिनेश शर्मा, कीर्तिशरणसिंह, राधेश्याम बैरागी, सुरेश जाट, जावरा विधायक राजेंद्र पांडे आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *