वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सभी ने दिया गंगा-जमुनी तहजीब का परिचय -

सभी ने दिया गंगा-जमुनी तहजीब का परिचय

1 min read

🔳 प्रशासन रहा चाक चौबंद, पुलिसबल ने किया भ्रमण,
🔳 रतलाम जिले में स्थिति शांतिपूर्ण
हरमुद्दा
रतलाम, 9 नवंबर। रतलाम हम सभी का है। हमारी गंगा-जमुनी तहजीब सुरक्षित रहे। विकास प्रभावित न हो, आम जन-जीवन सामान्य रहे। इसी जिम्मेदारी का निर्वाह किया शहरवासियों ने। रतलाम जिले में किसी तरह की कोई अप्रिय स्थिति नहीं बनी है, संपूर्ण जिले में शांति व्यवस्था कायम रही है। रतलाम शहर के विभिन्न स्थानों पर कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी रुचिका चौहान तथा पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने निरंतर भ्रमण कर एवं कंट्रोल रूम पर बैठकर स्थितियों का जायजा निरंतर लिया। जिले के विभिन्न कस्बों से भी शांति एवं कानून व्यवस्था बनी रहने की सूचना प्राप्त हुई है। रतलाम शहर में विभिन्न संवेदनशील स्थानों पर पुलिस बल लगाया गया है। सीसीटीवी कैमरों से निगरानी की जा रही है। साथ ही सोशल मीडिया की भी निरंतर 24 घंटे निगरानी की जा रही है।

IMG-20191109-WA0062

संयमित एवं शालीन रहे आमजन

कलेक्टर ने आमजन से अपील की है कि वह संयमित एवं शालीन रहे, साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर किसी तरह की टीका-टिप्पणी, आपत्तिजनक व्हाट्सएप मैसेज आदि नहीं करने की अपील नागरिकों से की है। कलेक्टर ने बताया है कि सोशल मीडिया पर आने वाले आपत्तिजनक संदेशों को लेकर कोर टीम द्वारा 24 घंटे निगरानी की जा रही है, कोई भी व्यक्ति यदि आपत्तिजनक संदेश करता है तो उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *