वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे महिलाओं के लिए निःशुल्क ड्रायविंग लायसेन्स शिविर 19 नवम्बर को -

महिलाओं के लिए निःशुल्क ड्रायविंग लायसेन्स शिविर 19 नवम्बर को

1 min read

हरमुद्दा
शाजापुर, 16 नवंबर। जिले के महाविद्यालयों में अध्ययनरत् छात्राओं के लिए निःशुल्क ड्रायविंग लायसेन्स प्रदान करने के लिए 19 नवंबर को प्रातः 11.00 बजे जिला परिवहन कार्यालय शाजापुर में एक दिवसीय शिविर का आयोजन किया जा रहा है।जिला परिवहन अधिकारी ने बताया कि लायसेंन्स बनवाने हेतु जिले के महाविद्यालयों में अध्ययनरत छात्राएं अथवा अन्य इच्छुक महिलाएं 19 नवम्बर के पूर्व ऑनलाईन आवेदन कर उस आवेदन का प्रिंटआउट लेकर शिविर में आवश्यक दस्तावेजों जिनमें जन्म तिथि प्रमाण पत्र हेतु कोई भी मार्कशीट/जन्म प्रमाण पत्र, मध्यप्रदेश के निवासी होने के प्रमाण हेतु स्वयं का आधार कार्ड, पासपोर्ट, आवेदक की कोई एक एलआईसी पॉलिसी/शासकीय कर्मचारी की दशा में विभाग द्वारा जारी प्रमाण-पत्र, स्वयं का पास्पोर्ट साइज के 02 फोटोग्राफ की मूल एवं स्वहस्ताक्षरित छायाप्रति के साथ उपस्थित होना होगा।
आवेदक ड्रायविंग लायसेन्स हेतु ऑनलाइन आवेदन करने के लिए म.प्र. शासन परिवहन विभाग की वेबसाईट www.mptransport.org पर जाकर अथवा किसी एमपी ऑनलाईन कियोस्क की सहायता से आवेदन कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त स्मार्ट मोबाईल फोन उपयोग करने वाले आवेदक अपने मोबाईल फोन में M-SEWA मोबाईल एप्लीकेशन (ऐप) को डाउनलोड कर उसके द्वारा आवेदन कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *