वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अपराधिक गतिविधियों में लिप्त राहुल मीणा जिला बदर -

अपराधिक गतिविधियों में लिप्त राहुल मीणा जिला बदर

1 min read

हरमुद्दा
शाजापुर, 21 नवंबर। कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी डॉ. वीरेन्द्र सिंह रावत ने अपराधिक गतिविधियों में लिप्त कालापीपल थाना क्षेत्र के गणेश मंदिर रोड मार्केटिंग सोसायटी के पास वार्ड नम्बर 18 शुजालपुर मण्डी हाल निवासी मस्जिद के पास कालापीपल मण्डी राहुल पिता छोटेलाल मीणा को छः माह के लिए जिला बदर कर दिया।

इस दौरान शाजापुर एवं सीमावर्ती जिले देवास, उज्जैन, आगर-मालवा, राजगढ़ तथा सीहोर की राजस्व सीमा से बाहर जाने के आदेश दिए है। जिला दण्डाधिकारी ने निष्कासन आदेश जारी करते हुए आदेशित किया है कि वह प्रतिबंधित अवधि में बिना पूर्व अनुमति के उक्त क्षेत्रों में प्रवेश न करें।

संविधान दिवस मनाया जाएगा 26 नवम्बर को
शाजापुर, 21 नवंबर। सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी निर्देशानुसार 26 नवंबर को संविधान दिवस मनाया जाएगा। संविधान दिवस के अवसर पर संविधान दिवस के रूप में शपथ दिलाई जाएगी।

जिला पंचायत सीईओं की उपस्थिति में मना बच्चों का जन्मदिन
शाजापुर, 21 नवंबर। जिला मुख्यालय से दूर कालापीपल क्षेत्र के ग्राम खमलाय की आंगनबाड़ी केन्द्र क्रमांक एक में जिला पंचायत सीईओ शिवानी वर्मा की उपस्थिति में गत दिवस बच्चों का जन्म दिन मनाया गया। इस मौके पर बच्चों से केक भी कटवाया गया। सभी बच्चों को सीईओं श्रीमती वर्मा ने जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *