वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अवैध कब्जा हटवाकर गौशाला निर्माण का कार्य शुरू कराएं : कलेक्टर -

अवैध कब्जा हटवाकर गौशाला निर्माण का कार्य शुरू कराएं : कलेक्टर

🔳 समयसीमा पत्रों की समीक्षा बैठक में कलेक्टर ने दिए निर्देश

हरमुद्दा
शाजापुर, 9 दिसंबर । गौशाला के लिए आवंटित भूमि से अवैध कब्जा हटवाकर गौशाला निर्माण का कार्य शुरू कराएं। यह निर्देश गुलाना तहसीलदार को कलेक्टर डॉ. वीरेंद्र सिंह रावत ने संपन्न हुई समयसीमा पत्रों की समीक्षा बैठक में दिए।
बैठक में कलेक्टर डॉ. रावत ने सभी तहसीलदारों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना के संबंध में अभियान चलाकर किसानां के बैंक खाता नम्बर एकत्र करवाकर डाटा फीडिंग करने के निर्देश दिए। इसी तरह सभी राजस्व अधिकारियों को सीमांकन के कोई भी प्रकरण पेंडिंग नहीं रखने तथा शासकीय महाविद्यालयों की भूमि को राजस्व रिकार्ड में दर्ज करने के लिए भी कलेक्टर ने कहा। बीपीएल सर्वे में नगरीय निकायों द्वारा अपेक्षाकृत जांच नहीं करने पर नाराज़गी व्यक्त करते हुए कलेक्टर ने सभी सीएमओ को जांच जल्दी करने के निर्देश दिए। सभी अधिकारियों से कलेक्टर ने कहा कि विधानसभा प्रश्नों के उत्तर पोर्टल पर दर्ज करें।
इस अवसर पर समाधान एक दिवस, मुख्यमंत्री हेल्पलाईन से प्राप्त प्रकरणों के निराकरण की समीक्षा भी की गई।

यह थे मौजूद

बैठक में अपर कलेक्टर मंजूषा विक्रांत राय, जिला पंचायत श्रीमती शिवानी वर्मा, अनुविभागीय अधिकारी यूएस मरावी, संयुक्त कलेक्टर वीपी सिंह, डिप्टी कलेक्टर प्रियंका वर्मा व जूही गुप्ता सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *