वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मामला पुलिस पर हमले का : आठ आरोपी गिरफ्तार, एक पर रासुका की कार्रवाई -

मामला पुलिस पर हमले का : आठ आरोपी गिरफ्तार, एक पर रासुका की कार्रवाई

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 8 मई। कोविड-19 महामारी में ड्यूटी के दौरान गुरुवार को थाना स्टेशन रोड पर पदस्थ उप निरीक्षक जयराम जामोद मोचीपुरा कंटेनमेंट एरिया में ड्यूटी क्षेत्र के लोगों ने हमला किया था। इस लोगों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया था। इसके साथ ही। एसपी गौरव तिवारी ने उप निरीक्षक को। लाइन अटैच कर दिया था।

उल्लेखनीय है कि उप निरीक्षक श्री जामोद लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करा रहे थे। शाम 6 बजे के करीब कंटेनमेंट एरिया में लोगों के इकट्ठा होने की सूचना प्राप्त होने पर श्री जामोद समझाइश देने भीड़ के पास पहुंचे थे। लोगों की भीड़ ने जामोद का रास्ता रोककर गाली गलौज कर हमला कर दिया था। इसके साथ में ड्यूटी कर रहे वॉलिंटियर के साथ मारपीट कर शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न की।

हुआ था अपराध पंजीबद्ध

घटना के बाद उप निरीक्षक जामोद द्वारा थाना स्टेशन रोड पर सूचित किया। आरोपी अत्तू टेलर, इच्छु, दानिश, अद्दू, साजिद दूध वाला, गोलू उर्फ सलमान एवं अन्य 10 से 15 अज्ञात लोगों के विरुद्ध थाना स्टेशन रोड पर अपराध क्रमांक 234/20 में विभिन्न धाराओ 353, 332, 323, 294, 341,147, 149, 188, 269, 270 में अपराध पंजीबद्ध किया है। आरोपी सलमान उर्फ गोलू एवं अद्दू उर्फ सोहेल पिता शब्बीर का पुलिस रिमांड प्राप्त किया है। शेष आरोपी जुडिशल रिमांड पर भेजे गए हैं।

शासकीय कार्य में की बाधा उत्पन्न

सोहेल उम्र 19 साल निवासी जंगीपुरा मस्जिद के पास रतलाम के द्वारा शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न कर मारपीट की । कोविड-19 महामारी से लोगों को बचाने की ड्यूटी के दौरान कार्य कर रहे शासकीय कर्मचारियों पर सोहेल ने साथियों के साथ मिलकर हमला कर किया। प्रशासन के द्वारा कोरोना महामारी को रोकने के प्रयास को निश्चित रूप से प्रभावित किया।

सोहेल पर रासुका की कार्रवाई

आरोपी सोहेल उर्फ अज्जू पिता साबिर निवासी चिंगीपुरा के विरुद्ध राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम 1980 की धारा 3(2)के अंतर्गत कार्रवाई की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *