वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे जनसुनवाई में दिए आमजन ने 232 आवेदन -

जनसुनवाई में दिए आमजन ने 232 आवेदन

1 min read

हरमुद्दा
शाजापुर, 09 जुलाई। मुख्यमंत्री जनसुनवाई कार्यक्रम के तहत जिला मुख्यालय पर मंगलवार को सम्पन्न हुई जनसुनवाई में 232 आवेदको ने विभिन्न समस्याओं से संबंधित आवेदन प्रस्तुत किए। जनसुनवाई कलेक्टर डॉ. वीरेन्द्र सिंह रावत ने की। इस मौके पर जिला पंचायत सीईओ शिवानी वर्मा, अनुविभागीय अधिकारी यूएस मरावी, डिप्टी कलेक्टर प्रियंका वर्मा, सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

किसान ऋण माफी का दिलाएं लाभ
जनसुनवाई में मुख्य रूप से खामखेड़ा के धरम व संतोष ने किसान फसल ऋण माफी योजना का लाभ दिलाने, बमुनिया मुछाली के देवीसिंह पिता ऊंकारजी ने प्रधानमंत्री सड़क पर पानी निकासी हेतु पाईप लगवाने, बोलाई के नरेन्द्र पिता नाथुसिंह ने कृषि भूमि का सीमांकन कराने, लालपुरा शाजापुर के पीरूलाल पिता पूनमचंद व मोहनलाल पिता गंगाराम ने रास्ता खुलवाने, निपान्याडाबी की जानीबाई पति भागीरथ ने डुप्लीकेट भू-अधिकार ऋण पुस्तिका ंबनवाने, निजामड़ी के भंवरजी पिता किशनलाल ने किसान पंजीयन में खाता नम्बर गलत दर्ज होने से बेची गई फसल की राशि नहीं मिलने, सिमरोल के भोजराज पिता नारायण सिंह ने मकान की दीवार गिरने से आर्थिक सहायता राशि दिलाने, बमोरी के धर्मेन्द्र पिता गजरात ने क्रय की गई मोटर सायकल का रजिस्ट्रेशन दिलाने एवं सुन्दरसी के विक्रम ने निजी विद्यालय न्यू आराधना विद्यामंदिर सुन्दरसी द्वारा उसकी दोनो बालिकाओं को परीक्षा में नहीं बैठने देने तथा बालिकाओं को छात्रवृत्ति नहीं मिलने सहित अन्य आवेदकों द्वारा विभिन्न प्रकार की शिकायतों एवं समस्याओं से संबंधित आवेदन दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *