वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे 36 पंचायत सचिवों के स्थानांतरण -

36 पंचायत सचिवों के स्थानांतरण

1 min read

हरमुद्दा
शाजापुर, 22 जुलाई। जिले के प्रभारी मंत्री जीतू पटवारी के अनुमोदन के पश्चात जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी शिवानी वर्मा ने 36 पंचायत सचिवों के स्थानांतरण आदेश जारी किए है।
जारी आदेश में 26 ग्राम पंचायत सचिवों के स्थानांतरण प्रशासकीय तौर पर और 10 ग्राम पंचायत सचिवों के स्थानांतरण स्वैच्छिक तौर पर किए गए हैं। स्थानांतरित सचिवों को निर्देशित किया गया है कि ग्राम पंचायत के सहायक सचिव अर्थात ग्राम रोजगार सहायक को प्रभार सौपंकर 03 दिवस में अनिवार्य रूप से भारमुक्त होंगे तथा नवीन पदस्थापना वाली ग्राम पंचायत में अपनी उपस्थिति लिखित में दें। एक प्रति संबंधित जनपद पंचायत को सरपंच के माध्यम से प्रेषित करेंगे।

रामेश्वरम-मदुरई यात्रा के लिए 24 जुलाई तक आवेदन आमंत्रित
शाजापुर, 22 जुलाई। मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजनांतर्गत 27 जुलाई से 2 अगस्त 2019 तक रामेश्वरम-मदुरई की तीर्थ यात्रा के लिए जिले को 50 तीर्थ यात्रियों का लक्ष्य प्राप्त हुआ है। इस यात्रा पर जाने के इच्छुक तीर्थ यात्री 24 जुलाई तक संबंधित जनपद कार्यालय या मुख्य नगर पालिका अधिकारी को दो प्रतियो में जमा कर सकते हैं।
देवस्थान शाखा प्रभारी अधिकारी ने बताया कि इस यात्रा हेतु आवेदक को मध्यप्रदेश का मूल निवासी एवं 60 वर्ष की आयु पूर्ण होना आवश्यक है (महिलाओं के मामले में 2 वर्ष की छूट)। यात्रा हेतु आवेदक शारीरिक एवं मानसिक रूप से सक्षम हो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *