वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे जनसुनवाई में 93 लोगों की सुनी समस्‍याएं -

जनसुनवाई में 93 लोगों की सुनी समस्‍याएं

हरमुद्दा
नीमच 21 जनवरी। कलेक्‍टोरेट सभाकक्ष नीमच में अपर कलेक्‍टर विनयकुमार धोका एवं जिला पंचायत सीईओ सुश्री भव्‍या मित्‍तल ने मंगलवार को जनसुनवाई करते हुए 93 लोगों से आवेदन प्राप्‍त कर, उनकी समस्याएं सुनी और उपस्थित जिला अधिकारियों को प्राप्‍त आवेदनों का निराकरण करने के निर्देश दिए।

जनसुनवाई में नीमच गांधी नगर के कैलाश नायक, सूरजबाई ब्राहम्‍ण, भगवानपुरा के सुरेश कुम्‍हार, प्रधानमंत्री आवास तहत आवास देने, पिपलिया हाडा के सालगराम भील दिव्‍यांग को आर्थिक सहायता दिलाने, अचलपुरा की संजुबाई मालवीय ने स्‍कूल का बाथरूम तोड़कर मांगलिक भवन निर्माण कार्य को रुकवाने एवं कचोली के राहुल ने बैटरीचलित ट्राईसिकल दिलवाने संबंधी आवेदन प्रस्‍तुत किया। जनसुनवाई में बामनबर्डी के लक्ष्‍मीनारायण भील,लेवडा की कलाबाई, दलपतपुरा के पीरू भील,कुकडेश्‍वर के श्रीराम मालवीय, केशरीमल खाती, रामपुरा के घनश्‍याम माली, रामपुरा के हुसैनखांन, कनावटी के प्रभुलाल धनगर, नयागॉव की मुन्‍नादेवी जैन, नेवड के गोर्वधन गायरी, ढाकनी की कलाबाई राठौर, नेवड के नन्‍दाराम मेघवाल, एवं जयसिंहपुरा की मिनाक्षी भील ने भी अपनी समस्‍याओं से संबंधित आवेदन जनसुनवाई में प्रस्‍तुत किये। इस अवसर पर एसडीएम व विभिन्‍न विभागों के अधिकारीगण उपस्थित थे।
प्रभारी मंत्री श्री कराड़ा आएंगे 23 को
नीमच, 21 जनवरी। प्रदेश के जल संसाधन तथा नीमच जिले के प्रभारी मंत्री श्री हुकुमसिंह कराड़ा 23 जनवरी को मंदसौर से प्रात: 10 बजे प्रस्‍थान कर प्रात:11.30 बजे नीमच आएंगे। प्रभारी श्री कराडा 23 जनवरी को दोपहर 12 से शाम 5 बजे तक जनसंपर्क तथा प्रशासनिक कार्य का जायजा लेंगे। श्री कराड़ा रात्रि 8 बजे नीमच से मंदसौर के लिए प्रस्‍थान करेगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *