वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अन्‍तरराष्‍ट्रीय बालिका दिवस पर ग्राम हाडीपिपलिया में शिविर 24 को -

अन्‍तरराष्‍ट्रीय बालिका दिवस पर ग्राम हाडीपिपलिया में शिविर 24 को

1 min read

हरमुद्दा
नीमच, 23 जनवरी। महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर बेटी बचाओं-बेटी पढाओं योजना तहत राष्‍ट्रीय बालिका दिवस आज 24 जनवरी को मनाया जा रहा है। इस अवसर पर किशोरी बालिकाओं का सम्‍मान समारोह नीमच जिले के ग्राम हाडी पिपलिया में आयोजित किया जा रहा है।

समारोह में बाछंडा समुदाय की बेटियों, महिलाओं के उत्‍थान के लिए विभिन्‍न विभागों द्वारा पोषण एवं स्‍वास्‍थ्‍य शिक्षा, स्‍वरोजगार, एवं जागरूकता शिविर का भी आयोजन किया जा रहा है।
कलेक्‍टर अजयसिंह गंगवार ने शिविर को सफल बनाने के लिए विभिन्‍न विभागों के अधिकारी, कर्मचारियों को प्रात:12 बजे शिविर स्‍थल उपस्थित होकर अपने विभाग से संबंधित येाजनाओं, गतिఀविधियों की जानकारी देने तथा स्‍थानीय निवासियो के आवेदन पत्र प्राप्‍त कर ऑनलाईन शिविर में ही निराकरण करने के निर्देश दिए है। जिला महिला एवं बाल विकास अधिकारी संजय भारद्वाज ने ग्रामीणों से इस शिविर का लाभ उठाने का आह्वान किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *