वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे ताई के बाद कैलाश का भी इनकार, कांग्रेस से संघवी को बनाया उम्मीदवार, -

ताई के बाद कैलाश का भी इनकार, कांग्रेस से संघवी को बनाया उम्मीदवार,

हरमुद्दा
इंदौर,17 अप्रैल। इंदौर लोकसभा सीट पर सुमित्रा महाजन ताई के बाद बुधवार सुबह कैलाश विजयवर्गीय ने भी चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया। वहीं कांग्रेस ने पंकज संघवी को उम्मीदवार बनाया है। भाजपा अभी भी किसी निर्णायक स्थिति में नहीं पहुंची।
ताई सुमित्रा महाजन को टिकट न देने की चर्चा के बाद इस सीट से कई दावेदार सामने आए हैं। फिर भी इंदौर में प्रत्याशी तय करने से पहले भाजपा नेतृत्व एक बार फिर लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन से बात करेगा।
जिम्मेदारी वहां की पहले
पश्चिम बंगाल प्रभारी और पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने लोकसभा चुनाव न लड़ने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि वहां जिम्मेदारी का निर्वाह पहले करना है।Screenshot_2019-04-17-11-42-54-413_com.android.chrome
कांग्रेस ने इंदौर से पंकज संघवी को बनाया उम्मीदवार
कांग्रेस ने इंदौर से गुजराती समाज के अध्यक्ष पंकज संघवी को उम्मीदवार बनाया है। संघवी पहले भी कांग्रेस के उम्मीदवार रह चुके है। 1998 में संघवी भाजपा प्रत्याशी सुमित्रा महाजन से सिर्फ 49 हजार वोटों से हारे थे। इंदौर में गुजराती समाज के डेढ़ लाख से ज्यादा वोट हैं। संघवी को मुख्यमंत्री कमलनाथ का समर्थक माना जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *