वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे महाकाल मंदिर के सुरक्षा गार्ड हत्या का 24 घण्टे में खुलासा, मास्ट रमाइंड गिरफ्तार -

महाकाल मंदिर के सुरक्षा गार्ड हत्या का 24 घण्टे में खुलासा, मास्ट रमाइंड गिरफ्तार

 अन्नक्षेत्र प्रभारी निनाद काले निकला मास्टर माइंड, पुलिस ने हिरासत में लिया

 गार्ड की पत्नी के साथ उसकी बेटी के प्रति भी बुरी नजर रखता था निनाद

हरमुद्दा
उज्जैन, 24 अक्टूबर। महाकाल मंदिर परिसर में तैनात सुरक्षाकर्मी की हत्या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस ने मामले में महाकाल नि:शुल्क अन्नक्षेत्र के प्रभारी निनाद काले को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि निनाद काले के ही गार्ड की पत्नी से अवैध संबंध थे। निनाद गार्ड की पत्नी के साथ उसकी बेटी के प्रति भी बुरी नजर रख रहा था।

पत्रकारों को जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी

पुलिस सूत्रों के अनुसार सुरक्षागार्ड की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते हुई है। सुरक्षागार्ड दिनेश को डराने के लिए दो बदमाशों को सुपारी श्री महाकालेश्वर मंदिर प्रबंध समिति संचालित नि:शुल्क अन्नक्षेत्र में कार्य करने वाले एक कर्मचारी निनाद काले द्वारा देने की जानकारी सामने आई है। पुलिस ने मंदिर के कर्मचारी काले को भी हिरासत में लिया है।

मृतक की पत्नी भी थी सुरक्षा गार्ड

पुलिस ने 24 घंटे में ही मामले की गुत्थी सुलझा ली है। महाकाल पुलिस ने मामले में मंदिर में तैनात कर्मचारी के साथ दोनों हत्यारों को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले में खुलासा करने जा रही है। महाकाल के नजदीक नृसिंह घाट की गौंड बस्ती कॉलोनी में रहने वाले दिनेश मराठा (41) की शुक्रवार रात दो लोगों ने चाकू मार कर हत्या कर दी थी। दिनेश मंदिर में सुरक्षा एजेंसी का कर्मचारी है। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों की तलाश में कई संदिग्धों से पूछताछ की। सूत्रों से पता चला है कि पूर्व में मृतक की पत्नी भी महाकाल मंदिर में सुरक्षागार्ड थी। इसी दौरान आरोपी काले से महिला का प्रेम प्रसंग शुरू हुआ था। दिनेश ने इस पर आपत्ति ली थी।

ढाई लाख में दी थी सुपारी

सीएसपी पल्लवी शुक्ला ने बताया कि 25000 में दो बदमाशों को सुपारी दी थी। मृतक की पत्नी के साथ मिलकर निनाद काले ने प्लान बनाया था। हत्या के पहले निनाद काले ने मृतक को आखिर बार उसके घर के पास छोड़ा था। पता चला कि निनाद ही दिनेश को अस्पताल भी लेकर गया और मीडिया को सूचना दी। पुलिस ने यहीं से काम करना शुरू किया। निनाद बड़ा शातिर है जिसने गुमराह करने की कोशिश की लेकिन 24 घण्टे के अंदर चारों आरोपियों को मृतक की पत्नी सहित गिरफ्तार कर लिया है। कॉल रिकॉर्डिंग में भी पता चला की महिला लगातार निनाद के सम्पर्क में थी। घटना वाले दिन भी वह पति की लोकेशन निनाद को देती रही। पुलिस ने इस मामले में मृतक की पत्नी को भी आरोपी बनाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *