वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे जनसुनवाई में 212 आवेदन प्राप्त, निराकरण के दिए निर्देश -

जनसुनवाई में 212 आवेदन प्राप्त, निराकरण के दिए निर्देश

हरमुद्दा
शाजापुर, 24 सितंबर। मुख्यमंत्री जनसुनवाई कार्यक्रम के तहत जिला मुख्यालय पर आज सम्पन्न हुई जनसुनवाई में 212 आवेदकों ने विभिन्न समस्याओं से संबंधित आवेदन प्रस्तुत किए। जनसुनवाई कलेक्टर डॉ. वीरेन्द्र सिंह रावत ने की। इस मौके पर अपर कलेक्टर मंजूषा विक्रांत राय, डिप्टी कलेक्टर प्रियंका वर्मा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

आर्थिक सहायता की मांग

जनसुनवाई में मुख्य रूप से वार्ड 07 सपरीपुरा शाजापुर के इंदरसिंह पिता घासीराम ने बरसात के पानी से मकान की दीवार गिर जाने से आर्थिक सहायता प्रदान करने, जादमी के गब्बुलाल पिता भेरूलाल व किठोर तहसील मो. बड़ोदिया की सौरमबाई ने अतिवृष्टि से कच्चा मकान नष्ट होने से मुआवजा राशि प्रदान करने, देवीमोहल्ला वार्ड 13 मक्सी की सारिका ने गरीबी रेखा की सूची में नाम दर्ज कराने, लक्ष्मीनगर वार्ड 25 शाजापुर के ग्यारसी लाल पिता धूलजी ने कब्जे की भूमि का आवासीय पट्टा प्रदान करने, रंथभंवर की कमलाबाई ने बारिश के कारण कच्चा मकान गिरने पर आर्थिक सहायता प्रदान करने, बंजारी के जगदीश पिता हरिराम मीणा ने मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना अंतर्गत बैंक ऑफ इण्डिया से लोन दिलाने, खेड़ा बमौरी के अजबसिंह पिता भंवर सिंह ने अतिवृष्टि से संतरे के पौधे नष्ट खराब होने से मुआवजा प्रदान करने, जादमी के माखनसिंह पिता अमरसिंह राजपूत ने स्वयं के ईलाज कराने हेतु आर्थिक सहायता प्रदान करने सहित अन्य आवेदकों द्वारा विभिन्न प्रकार की शिकायतों एवं समस्याओं से संबंधित आवेदन दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *