वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे खान-पान, मनोरंजन, खरीदारी, प्रतियोगिता का अद्भुत समागम होगा 24 को जैनम मेले में -

खान-पान, मनोरंजन, खरीदारी, प्रतियोगिता का अद्भुत समागम होगा 24 को जैनम मेले में

1 min read

🔳 मेले में करीबन 50 अधिक लगेंगे स्टाल 

🔳 इंदौर, उज्जैन व महाराष्ट्र के भी होंगे स्टॉल
हरमुद्दा
रतलाम, 23 नवंबर। शहर में पहली बार दिगम्बर जैन सोश्यल ग्रुप गोल्ड एवं सकल दिगंबर महिला मंडल द्वारा 24 नवंबर को जैनम मेले का आयोजन किया जाएगा। खान-पान, मनोरंजन, खरीदारी, प्रतियोगिता का अद्भुत समागम होगा।

ग्रुप अध्यक्ष अर्पण निविता गंगवाल, मनोज नेहा अग्रवाल, सौरभ सेजल शाह एवं पियुष गर्ग ने बताया कि लोकेंद्र भवन दो बत्ती में प्रात:11 से रात 10 बजे तक आयोजित मेले का शुभारम्भ मुख्य अतिथि कलेक्टर रुचिका चौहान, जिला पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी एवं डिप्टी कलेक्टर तपस्या परिहार द्वारा किया जाएगा। मेले में करीबन 50 अधिक स्टाल लगेंगे जिसमें इंदौर, उज्जैन व महाराष्ट्र के भी स्टॉल होंगे।

सामग्रियों के साथ मिलेगा कॅरियर मार्गदर्शन

मेले में आपके घर की जरूरतों के लिए सभी सामान साड़ी, सुट्स, दुपट्टा, इमिटेशन ज्वैलरी, बेग्स, बेटशीट, वुलन्स, गल्र्स वियर, साथ ही बच्चों के लिए गेम्स ज़ोन, मैजिक शो, जैन फूड ज़ोन, झूले, होममेड केक, चॉकलेट्स, जैन फुड की एक से बढ़कर एक वैरायटी एवं युवाओं के लिए कॅरियर मार्गदर्शन भी मिलेगा। लकी ड्रा, सेल्फी कांटेस्ट , ड्राइंग कॉम्पिटिशन,सलाद डेकोरेशन कॉम्पिटिशन जैसे प्रोगाम आयोजित किए जाएंगे।

मैजिक शो, हर घण्टे लक्की ड्रा

मेले में मैजिक शो शाम 6 बजे, लक्की ड्रा, हर एक घंटे में ड्रा, तथा सेल्फी कांटेस्ट भी आयोजित किया जाएगा जो कि आकर्षण का केन्द्र रहेगा। जिसमें हर घंटे में एक पुरस्कार दिया जाएगा तथा मेले में 25 से 30 हजार के गिफ्ट व्हाउचर रहेंगे।

बच्चों के लिए होगी प्रतियोगिता

मेले में छोटे 3-8 एवं 9-17 वर्ष बच्चों के लिए ड्राईंग प्रतियोगिता भी आयोजित की जाएगी। महिलाओं के लिए सलाद डेकोरेशन प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी । मेले में प्रवेश नि:शुल्क रहेगा।

जैनम मेले में आकर उठाएं लुत्फ

आयोजन समिति ने शहरवासियों से आग्रह किया है कि वे जैनम मेले में आकर लुत्फ उठाएं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *