वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे राष्ट्रीय कराते स्पर्धा 15 से मंदसौर में, विभिन्न राज्यों से आएगी टीम -

राष्ट्रीय कराते स्पर्धा 15 से मंदसौर में, विभिन्न राज्यों से आएगी टीम

हरमुद्दा
मंदसौर, 13 जून। मिक्स मार्शल आर्ट संघ मंदसौर द्वारा दो दिवसीय राष्ट्रीय कराते स्पर्धा का आयोजन 15 जून से मंदसौर में चंद्रपुरा स्थित भगवातन श्री पशुपतिनाथ अतिथिगृह में किया जाएगा। इस स्पर्धा में भारत के विभिन्न प्रांतों की टीम सहभागिता कर खेल कौशल का प्रदर्शन करेगी।
राष्ट्रीय कराते फेडरेशन ऑफ इंडिया के मीडिया प्रभारी सुरेश भाटी ने बताया कि आयोजन की तैयारियां लगातार जारी है। इस आयोजन का वृहद रूप देेने हेतु मार्शल आर्ट ऐकेडमी के संचालक गगन कुरील के नेतृत्व में विभिन्न प्रांतों के खिलड़ियों एवं कोच से संपर्क हो चुका है, जिसमें से महाराष्ट्र, यूपी, छत्तीसगढ सहित अन्य राज्यों से खिलड़ियों के आने सहमति प्राप्त हो चुकी है। प्रतियोगिता में सहभागिता करने वाले खिलाड़ी बच्चों के लिए भोजन एवं आवास व्यवस्था हेतु संस्था पदाधिकारियों को दायित्व सौपा जा चुका है।
समापन होगा 16 को
श्री भाटी ने बताया कि स्पर्धा का शुभारंभ आगामी 15 जून को होगा जिसमें क्षेत्र के जनप्रतिनिधिगण सहभागिता करेगे, प्रतियोगिता का समापन द्वितीय दिवस 16 जून को सायं पुरस्कार वितरण के साथ होगा जिसमें मध्यप्रदेश शासन के अनेक जनप्रतिनिधिगण एवं क्षेत्रीय नेतागण सहभागिता करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *