वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दिल दहलाने वाला : मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव ने पहले मासूम को लटकाया फंदे पर, फिर पत्नी के साथ स्वयं भी लटका -

दिल दहलाने वाला : मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव ने पहले मासूम को लटकाया फंदे पर, फिर पत्नी के साथ स्वयं भी लटका

1 min read

भाई ने तोड़ा दरवाजा तो पता चला घटनाक्रम

⚫ सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची

⚫ तीनों को फंदे से नीचे उतारा

⚫ अस्पताल भिजवाया

हरमुद्दा
जबलपुर, 25 जून। मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव पिता ने पहले बेटे को मौत के फंदे पर झूला या फिर पत्नी के साथ स्वयं भी लटक गया। 2 दिन से नजर नहीं आने पर भाई ने जब दरवाजा तोड़ा तो घटनाक्रम पता चला तत्काल पुलिस और मोहल्ले को जानकारी दी। पुलिस को घटनास्थल से सुसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन शवों के सड़ने से दुर्गंध फैल गई।

शव को उतार कर बाहर लाकर रखा

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना जबलपुर के रामपुर इलाके के छापर क्षेत्र की है, जो गोरखपुर में आता है। घर पर रविशंकर बर्मन नामक 40 वर्षीय व्यक्ति जोकि एमआर का कार्य करता है। 35 वर्षीय पत्नी पूनम और 10 वर्षीय पुत्र आर्यन के साथ घर में लटका हुआ मिला। घर में काफी दुर्गंध आ रही थी। इससे ऐसा लगता है कि घटना एक-दो दिन पुरानी है। यह तो पीएम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा कि मौत कैसे हुई और कब हुई।

पुलिस कार्रवाई करते हुए

नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

मृतकों के आस पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है कि आखिर आत्महत्या का कारण क्या रहा? या फिर किसी ने हत्या करके तो नहीं लटकाया है। दोनों एंगल से पुलिस जांच कर रही है।

ऐसा कदम क्यों उठाया पता नहीं

मृतक रविशंकर का बड़ा भाई संतोष बर्मन

रवि शंकर बर्मन के बड़े भाई संतोष बर्मन ने बताया कि मैं भी पास में ही रहता हूं। शुक्रवार को तीनों ही नरसिंहपुर से आए थे। नरसिंहपुर में पूनम का मायका है। शनिवार को भी आया था। दरवाजा खटखटाया, मगर खोला नहीं। सोचा कि थक गए होंगे। इसलिए सोए होंगे। रविवार को सुबह जब आया दरवाजा खटखटाया नहीं खोला तो फिर तोड़ा तो देखा कि तीनों के शव लटके हैं। तत्काल आस-पड़ोस और पुलिस को सूचना दी। भाई ने ऐसा कदम क्यों उठाया यह पता नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *