वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे धर्म संस्कृति : निष्ठा कावड़ यात्रा निकलेगी 9 अगस्त को, जाएगी उज्जैन, माही जी के जल से बाबा महाकालेश्वर का होगा 12 अगस्त को जलाभिषेक -

धर्म संस्कृति : निष्ठा कावड़ यात्रा निकलेगी 9 अगस्त को, जाएगी उज्जैन, माही जी के जल से बाबा महाकालेश्वर का होगा 12 अगस्त को जलाभिषेक

1 min read

आमलिया भेरू जी की पूजा अर्चना कर निकलेंगे कावड़ यात्री

वैभव जाट जवाहर व्यायामशाला एवं अंबर परिवार के बैनर तले यात्रा का दूसरा वर्ष

351 कावड़ यात्री लेंगे हिस्सा

हरमुद्दा
रतलाम, 8 अगस्त। पवित्र माही जी के जल से बाबा महाकालेश्वर का जलाभिषेक के लिए 9 अगस्त को शहर से भव्य कावड़ यात्रा का काटजू नगर स्थित आमलिया भैरू जी मंदिर से रवाना होगी। 9 अगस्त की सुबह 7 बजे भव्य निष्ठा कावड़ यात्रा-2024 हर वर्ष की तरह इस बार भी हर हर महादेव की जय घोष के साथ आमलिया भेरू जी की महाआरती के साथ रवाना होगी।


भव्य निष्ठा कावड़ यात्र-2024 के संयोजक वैभव जाट (सन्नी पहलवान) जवाहर व्यायामशाला अम्बर परिवार द्वारा निकाली जा रही है। खास बात यह है कि इस भव्य कावड़ यात्रा में 351 कावड़ यात्री बम-बम भोले के जयघोष के साथ उज्जैन के लिए रवाना होंगे और 12 अगस्त को बाबा महाकालेश्वर का विधि-विधान पूर्वक जलाभिषेक करेंगे। कावड़ यात्रा का यह दूसरा वर्ष है।

बम-बम भोले के जयघोष के साथ रवाना होंगे कावड़ यात्री

9 अगस्त को काटजू नगर स्थित आमलिया भेरू जी महाराज की पूजन-अर्चना के बाद महाआरती कर बम-बम भोले के जयघोष के साथ रवाना होगी। कावड़ यात्रा सैलाना बस स्टैंड से होते हुए पावर हाउस रोड, दो बत्ती, फव्वारा चौक, सालाखेड़ी से ग्राम रूनीजा से होते हुए खरसौद खुर्द, चंदूखेड़ी होते हुए बाबा महाकाल की नगर उज्जैन 12 अगस्त को पहुंचेगी।

धर्म लाभ लेने का आह्वान

यात्रा संयोजक श्री जाट सहित जवाहर व्यायामशाला और अंबर परिवार ने शहर की धर्म प्रेमी जनता से ज्यादा से ज्यादा की संख्या में कावड़ यात्रा में शामिल होकर धर्म लाभ लेने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *