वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मास्टर गेम्स प्रतियोगिता नवंबर में, राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए होगा चयन -

मास्टर गेम्स प्रतियोगिता नवंबर में, राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए होगा चयन

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 14 अक्टूबर। प्रदेश स्तरीय मास्टर गेम्स प्रतियोगिता का आयोजन 3 एवं 4 नवंबर को उज्जैन के महानंदा नगर खेल एरिना में किया जाएगा। प्रतियोगिता में 30 से 80 वर्ष की आयु तक के खिलाड़ी भाग ले सकेंगे।

मास्टर्स गेम्स एसोसिएशन मध्यप्रदेश के अध्यक्ष मुमताज खान एवं सचिव अमानत खान ने बताया कि विजेता खिलाड़ियों का चयन राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए किया जाएगा।

यह खेल है शामिल

प्रतियोगिता में एथलेटिक्स इवेंट्स के साथ ही बास्केटबॉल, वॉलीबॉल, बैडमिंटन, फुटबॉल, हॉकी, हैंडबॉल, शूटिंग, स्विमिंग, टेनिस, वेटलिफ्टिंग, तीरंदाजी, कबड्डी, खो-खो आदि खेल प्रतियोगिताएं होगी।

खिलाड़ियों के लिए नियम

कोई भी एथलीट अधिकतम 3 इवेंट्स भाग ले सकता है। प्रतियोगिताओं में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले खिलाड़ियों का चयन 5 से 9 फरवरी 2020 को बड़ौदा गुजरात में होने वाली राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए किया जाएगा। सभी खिलाड़ियों के लिए प्रवेश पंजीयन की अंतिम तारीख 30 अक्टूबर तक होगी।

आयु के लिए प्रमाणपत्र जरूरी

श्री खान द्वय ने बताया कि प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को आयु प्रमाण पत्र के लिए 10वीं की अंकसूची, पासपोर्ट, जन्म प्रमाण पत्र, आधार कार्ड या अन्य कोई ऐसा दस्तावेज जो शासकीय नियम के अंतर्गत आता है और जिससे आयु का पता लगाया जा सके साथ लाना अनिवार्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *