वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे प्रदेश की मोगली धरा पर हर गतिविधियों में शामिल हो रहे विद्यार्थी उत्साह से -

प्रदेश की मोगली धरा पर हर गतिविधियों में शामिल हो रहे विद्यार्थी उत्साह से

1 min read

🔳 जिले की विद्यार्थी आ रहे हैं अव्वल

हरमुद्दा
सिवनी/रतलाम, 29 नवंबर। मोगली बाल मित्र पिछले तीन दिनों से राज्य स्तरीय मोगली बाल महोत्सव के माध्यम से प्रदेश की मोगली धरा पर हर गतिविधियों में उत्साह पूर्वक हिस्सा ले रहे हैं। जोश, जुनून और उत्साह के साथ विद्यार्थी हर गतिविधियों में अपनी हिस्सेदारी का निर्वाह कर रहे हैं। प्रदेश के विद्यार्थियों को पराजित कर विद्यार्थी प्रथम स्थान की ऊंचाइयों को भी प्राप्त कर रहे हैं।

मोगली बाल महोत्सव के तीसरे दिन मुख्य कार्यक्रम स्थल पर बगीरा ग्रुप की टीम में शामिल 12 जिलों की सामूहिक चित्र कला प्रतियोगिता आयोजित हुई।

तूलिका से कैनवास पर उकेरी भावनाएं

IMG_20191129_201450

जिसमें रतलाम जिले के कनिष्ठ वर्ग व वरिष्ठ वर्ग की ओर से जिले के मोगली दल ने मार्गदर्शक शिक्षक कृष्ण लाल शर्मा व भावना कुमावत के मार्गदर्शन में चित्रकला प्रतियोगिता में सहभागिता की और एक से एक शानदार कलाकृतियां अपनी केनवास पर उकेरी।

IMG_20191129_201603

सुरभि आई अव्वल

कार्यक्रम के अंत में प्रतियोगिता के निर्णायकों ने परिणाम की घोषणा की। जिसमें वरिष्ठ वर्ग से शासकीय उत्कृष्ट उमा विद्यालय रतलाम की सुरभी-गोपालकृष्ण त्रिवेदी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। इस उपलब्धि पर डीईओ केसी शर्मा व प्राचार्य सुभाष कुमावत ने विजेता प्रतिभागी सुरभी त्रिवेदी व मोगली दल को बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *