वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे गैंगरेप : शादी का ऑफर ठुकराने के बाद दोस्तों के संग मिलकर किया गैंगरेप, प्रेमी संग 6 दोस्त गिरफ्तार -

गैंगरेप : शादी का ऑफर ठुकराने के बाद दोस्तों के संग मिलकर किया गैंगरेप, प्रेमी संग 6 दोस्त गिरफ्तार

1 min read

घिनौनी वारदात का किया वीडियो भी शूट

मामला करीब 6 माह पुराना

⚫ … तो शिकायत करने की आई हिम्मत

किडनैप कर किया था गैंगरेप

हरमुद्दा
इंदौर, 25 जनवरी। शादी का ऑफर ठुकराने के बाद पूर्व प्रेमी ने अपने दोस्तों संग मिलकर महिला का गैंगरेप किया। मामला छह महीने पुराना है, लेकिन पीड़िता ने अब शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने महिला का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप करने के आरोप में मुख्य आरोपी 20 साल के अंकित कदम समेत 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इंदौर में एक 23 साल की महिला ने अपने पूर्व ब्वॉयफ्रेंड समेत 8 लोगों के खिलाफ किडनैप कर छह महीने पहले उसके साथ गैंगरेप करने की शिकायत दर्ज कराई। महिला और अंकित कदम अच्छे दोस्त थे। कदम ने उसे शादी के लिए प्रपोज किया, लेकिन महिला ने इनकार कर दिया और दूसरे शख्स से शादी कर ली। सितंबर 2023 में कदम ने उसे उसके घर से किडनैप कर लिया और इंदौर विकास प्राधिकरण की एक पुरानी इमारत में ले गया। वहां पहले से उसके सात दोस्त मौजूद थे जिन्होंने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया और इस घिनौनी वारदात का वीडियो भी शूट कर लिया।

गंभीर परिणाम भुगतने की दी धमकी

इतना ही नहीं आरोपियों ने किसी से इस घटना का जिक्र करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। शिकायत के मुताबिक, आरोपी कदम बीते कई दिनों से महिला को फिर उससे मिलने के लिए मजबूर कर रहा था। ऐसा नहीं करने पर उसने रेप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने और उसकी छोटी बहन के साथ रेप करने की धमकी दी। इसके बाद महिला ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।’

सभी आरोपियों की उम्र 20 साल के आसपास

शिकायत के तुरंत बाद पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। सभी आरोपियों की उम्र 20 साल के आसपास है और वे दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम करते थे। पुलिस दोनों फरार लोगों को पकड़ने की कोशिश कर रही है। पुलिस उनके मोबाइल जब्त कर रेप का वीडियो बरामद करने की कोशिश कर रही है। आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 366, 376 डी और 506 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *