वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे परिवार पूरा खत्म : पति पत्नी और बेटे का फंदे पर लटके मिले शव, क्षेत्र में फैली सनसनी -

परिवार पूरा खत्म : पति पत्नी और बेटे का फंदे पर लटके मिले शव, क्षेत्र में फैली सनसनी

नजारा देखा तो हर कोई था हैरान

सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची मौके पर

पोस्टमार्टम के लिए शव को भिजवाया अस्पताल

घटना की वजह अभी नहीं आई सामने

हरमुद्दा
ग्वालियर, 28 जनवरी। जिले के सिरोल थाना इलाके में पति पत्नी और बेटा फांसी के फंदे पर लटके मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि हत्या करके शव को लटकाया गया है। पूरे परिवार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना दो दिन पुरानी बताई जा रही है। पिछले 2 दिन से घर का गेट बंद था। पड़ोसियों का जब शक हुआ तो दरवाजा खोला गया और अंदर जो नजारा दिखा उससे हर कोई हैरान रह गया। पुलिस ने फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम को भी मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

जांच में जुटे पुलिस अधिकारी

मिली जानकारी के अनुसार सिरोल थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुरावली इलाके में रहने वाला जितेंद्र झा प्रॉपर्टी ब्रोकर का कार्य करता है। जितेंद्र के साथ उसकी पत्नी त्रिवेणी और बेटा अचल झा रहते थे। दो दिन से इनका घर बंद था। रविवार को आसपास रहने वाले लोगों को दुर्गंध आ रही थी। इसके बाद लोगों को संदेह हुआ तो पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर सिरोल थाना प्रभारी विनय सिंह तोमर फोर्स के साथ पहुंचे। यहां जब अंदर गए तो दंपत्ति और इनका बेटा फांसी के फंदे पर लटके हुए थे।

दो दिन पहले देखा था पड़ोसियों का कहना

पड़ोसियों का कहना है कि दो दिन पहले इन्हें देखा गया था। इसके बाद शनिवार को पूरे दिन दरवाजा नहीं खुला। फोरेंसिक एक्सपर्ट को भी मौके पर बुलवा लिया गया। पुलिस पड़ताल में जुटी है। मोबाइल फोन भी जब्त कर लिए गए हैं। पुलिस इसमें हत्या और आत्महत्या के एंगल पर पड़ताल में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *