वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : सिलेंडर में विस्फोट के बाद घर में लगी आग, दो बच्चों सहित पांच की जलने से मौत -

दर्दनाक हादसा : सिलेंडर में विस्फोट के बाद घर में लगी आग, दो बच्चों सहित पांच की जलने से मौत

यादव मार्केट में हुआ यह हादसा

मुख्यमंत्री ने जताया शोक

हरमुद्दा
जयपुर, 21 मार्च। राजस्थान के जयपुर में घर में रखा गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने से एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। यह घटना विश्वकर्मा थानाक्षेत्र के जैसल्या गांव की बताई जा रही है। मरने वालों 2 बच्चे भी शामिल थे। ये सभी लोग बिहार के रहने वाले थे और यहां किराए पर मकान लेकर रह रहे थे। हादसे पर राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने शोक जताया है।

घटना जयपुर में विश्वकर्मा के जैसल्या गांव के यादव मार्केट की है। बताया जा रहा है कि आग सबसे पहले घर में रखे सिलेंडर में लगी। जान गंवाने वाले सभी लोग बिहार के निवासी हैं, जो जयपुर के एक घर में रह रहे थे। हादसे की सूचना के बाद दमकल और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। फॉरेंसिक टीम भी छानबीन में जुट गई।

मुख्यमंत्री ने जताया शोक

घटना पर राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने भी शोक जताया है। सीएम ने दुख जताते हुए कहा कि परमपिता परमात्मा से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान व परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति देने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *