वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे बात ने पकड़ा तूल : सड़क पर मामला शांत होने के बाद भाजपा नेता के साथ घर के ऑफिस में घुसकर की मारपीट -

बात ने पकड़ा तूल : सड़क पर मामला शांत होने के बाद भाजपा नेता के साथ घर के ऑफिस में घुसकर की मारपीट

1 min read

ऑफिस में की तोड़फोड़

नेता हाथ जोड़कर माफी मांगता रहा

पूरा मामला हुआ सीसीटीवी में कैद

पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज, तलाश जारी

हरमुद्दा
ग्वालियर, 22 अप्रैल। हाल ही में भाजपा से जुड़े व्यक्ति ने भाजपा नेता के घर में घुसकर मारपीट की। ऑफिस में तोड़फोड़ भी की। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ है। पुलिस ने मामले में एक नामजद और दो अन्य बदमाशों पर मामला दर्ज किया गया है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कार निकालने को लेकर हुए विवाद में भाजपा ग्रामीण के सह-कोषाध्यक्ष राजा भैया गुर्जर से मारपीट हो गई। हमलावर, भाजपा नेता के घर में बने ऑफिस में घुस आए और तोड़फोड़ भी की। पुलिस ने राजा भैया के ड्राइवर शैलेंद्र गुर्जर की शिकायत पर शैलेंद्र तोमर सहित तीन अज्ञात हमलावरों पर मामला दर्ज किया है।

आरोपी अभी जुड़ा है भाजपा से

बता दें कि आरोपी शैलेंद्र भी भाजपा से जुड़ा है जो पहले भी विवादों में रह चुका है। सीएसपी नागेंद्र सिकरवार ने बताया कि शैलेंद्र गुर्जर न्यू जनकपुरी निवासी राजा भैया गुर्जर की गाड़ी चलाता है। वह राजा भैया को घर लेकर आ रहा था। उन्हें बीच रास्ते में बलेनो कार खड़ी मिली। शैलेंद्र ने बलेनो सवार से कार साइड करने के लिए कहा। इस पर विवाद हो गया। उस समय भाजपा नेता ने विवाद शांत कराया और सभी उनके घर आ गए। कुछ देर बाद शैलेंद्र तोमर और उसके साथी डंडे लेकर राजा भैया के घर में बने ऑफिस में घुस आए और मारपीट शुरू कर दी। श्री गुर्जर हाथ जोड़कर माफी भी मांगता रहा। स्टाफ को बचाने आए राजा भैया से भी मारपीट की और भाग निकले।

पुलिस को उपलब्ध करवाया सीसीटीवी फुटेज

भाजपा नेता राजा भैया ने इस घटना का सीसीटीवी फुटेज पुलिस को उपलब्ध कराया है। इसके आधार पर पुलिस बाकी आरोपियों की पहचान कर रही है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले रेत को लेकर पुलिसकर्मियों का जो वीडियो वायरल हुआ था, उससे शैलेंद्र जुड़ा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *