वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे गलती कर खुद को मारी गोली : बेटे ने चार पहिया वाहन का एक्सीडेंट कर दिया, जब पिता ने डांट लगाई तो खुद को गोली मार ली, हुई मौत -

गलती कर खुद को मारी गोली : बेटे ने चार पहिया वाहन का एक्सीडेंट कर दिया, जब पिता ने डांट लगाई तो खुद को गोली मार ली, हुई मौत

1 min read

⚫ पिता है ड्राइवर किराए की चलाते हैं गाड़ी

⚫ पिता पछता रहे नहीं डाटता तो वह कदम नहीं उठाता

⚫ पुलिस ने किया आत्महत्या का प्रकरण दर्ज

हरमुद्दा
ग्वालियर 8 जनवरी। पिता की डांट से नाराज होकर एक युवक ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। बात इतनी सी थी कि पिता से बिना पूछे वह बोलेरो लेकर चला गया। यह बोलेरो रास्ते में टकरा गई। इसके बाद जब पिता को पता लगा तो उसने डांटा, इसके बाद गुस्से में युवक ने खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनते ही परिजनों ने दौड़ लगाई। देखा तो बेटा खून में लथपथ था। माता पिता चीख उठे। पुलिस आई। अस्पताल ले गए चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल में कार्रवाई करते हुए पुलिस

यह घटना मुरार इलाके की है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम हाउस भिजवाकर मर्ग कायम कर लिया है।

पिता है ड्राइवर, किराए की चलाते हैं गाड़ी

पुलिस ने बताया कि मुरार इलाके में रहने वाले अजय गुर्जर के पिता ड्राइवर हैं। वह किराये की बोलेरो चलाते हैं। बीते रोज वह बाहर से आए थे। घर के बाहर गाड़ी खड़ी की, इसके बाद वह सोने के लिए चले गए। इसी दौरान अजय गुर्जर पिता से बिना पूछे बोलेरो ले गया। घर से कुछ ही दूरी पर निकला था कि उसकी गाड़ी दूसरी गाड़ी से टकरा गई। फिर उसने अपने पिता को बुलाया।

पिता ने डांटा तो चला गया कमरे में

किराये की गाड़ी थी, इसलिए उसके पिता ने उसे बहुत डांटा। वह कमरे में चला गया। यहां उसने देर रात खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। जैसे ही गोली चलने की आवाज सुनी तो स्वजन दौड़कर उसके कमरे में पहुंचे। यहां देखा तो वह खून से लथपथ पड़ा हुआ था। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मुरार थाने से फोर्स यहां पहुंची और शव को पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया।

घर में मच गई चीख-पुकार

यहां फोरेंसिक एक्सपर्ट और उनकी टीम को भी सूचना दी गई। पुलिस ने मृतक के हैंड स्वाब भी कराए हैं। अजय की मौत के बाद पूरे घर में चीख पुकार मच गई, माता-पिता बेसुध हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *